Wednesday , September 19 2018
Loading...
Breaking News

इस लड़की ने प्राइवेट पार्ट में डाला खीरा

यह ज़रूरी नहीं कि महिलाएं अपने मजे के लिए महंगे वाइब्रेटर पर निर्भर रहें। ऐसी कई चीजें हैं जिनसे लड़कियां अपने शरीर को यौन सुख दे सकती हैं और ऐसा ही कुछ एक्सपेरिमेंट किया इस लड़की ने! 

इस लड़की ने अपने आपको मजा देने के लिए अपनी योनि में कसावा (दक्षिणी अमेरिका में पाई जाने वाला खीरा) डाल दिया,

Loading...

लेकिन उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा क्यों कि कसावा अंदर ही टूट गया और बाहर नहीं निकल रहा था। आइये देखें कैसे लड़की के प्राइवेट पार्ट में कसावा टूट गया और फिर उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

loading...

लड़कियां अपने आपको कई चीजों से मजे देती हैं और यौन सुख पाती हैं! खीरा या बैंगन जैसी लंबी शेप वाली चीजें इस काम के इस्तेमाल करना महिलाओं के लिए आम बात है

लड़की को शर्मिंदगी न हो इसके लिए उसकी पहचान दुनिया से छिपाई गई है। कथित तौर पर उसने अपनी योनि में कसावा घुसाने की कोशिश की, जो कि अंदर फंस गया और लड़की को अस्पताल ले जाना पड़ा।

डॉक्टर भी इसे देखकर हैरान रह गए कि लड़की ने किस तरह इतना बड़ा कसावा अंदर डालने की कोशिश की। जाहिर है, उसने योनि में डालने से पहले कसावा को कंडोम से ढ़का था। कंडोम उसके हाथ से फिसल गया और कसावा योनि में गहराई तक चला गया।

 जहां बहुत से लोग इस बात पर हसे वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जिन्‍हें उससे हमदर्दी थी। और हम यह बात नहीं समझे… कि मजे लेने के लिए इस हद तक जाना कितना उचित है?

Loading...
loading...