Tuesday , September 18 2018
Loading...

दीपिका और रणबीर की शादी में अपने संग ये चीज नहीं ले जा पाएंगे मेहमान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा पिछले कुछ समय से हो रही है। ये सुपरस्टार कपल 20 नवंबर को इटली में शादी रचाने जा रहा है। दीपिका और रणवीर के इस शादी समारोह में फैमिली मेंबर्स और उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे। माना जा रहा है कि गेस्ट लिस्ट में ज्यादा से ज्यादा 30 लोगों को शामिल किया गया है। इटली दीपिका और रणवीर की पसंदीदा जगह है। वे दोनों इस खास दिन को बेहद प्राइवेट तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं। भारत वापस आते ही कपल एक ग्रैंड वेडिंग रिप्सेशन को होस्ट करने का विचार कर रहा है।

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के मंडप से काफी तस्वीरें सामने आईं थी। इसके अलावा सोनम कपूर की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ तो हफ्तों तक सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं। रणवीर और दीपिका इस बात से वाकिफ हैं और दोनों ही अपने इस खास दिन को प्राइवेट रखना चाहते हैं, मगर स्मार्टफोंस में कैमरों की बेहतर होती टेक्नोलॉजी के चलते ये बेहद मुश्किल है, ऐसे में रणवीर और दीपिका ने इस वेडिंग में मेहमानों के फोन्स को न लाने का आग्रह किया है।

Loading...

एक सूत्र के मुताबिक, ‘दीपिका और रणवीर ने मेहमानों को शादी समारोह में फोन न लाने के लिए कहा है। रणवीर और दीपिका की ये शादी डेस्टिनेशन वेडिंग होने जा रही है और इस शादी में काफी कम लोग मौजूद होंगे। हालांकि उम्मीद यही है कि ये स्टार कपल अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करेगा लेकिन दीपिका और रणवीर को उम्मीद है कि इस फैसले के बाद उन्हें प्राइवेसी से संबंधित दिक्कतों का सामना नहीं करना पडे़गा।’

loading...
Loading...
loading...