X
    Categories: अंतर्राष्ट्रीयक्राइम

पत्नी से नाराज पति ने हाईजैक किया प्लेन

किसी बात पर पत्नी से झगड़ा हुआ तो एक शख्स ने अपने ही घर में प्लेन क्रैश करा दी। यह सच्ची घटना है यूनाइटेड स्टेट के राज्य यूटा की। इस घटना में प्रोफेशनल पायलट ड्वेन यूड की मौत हो गई है। यूटा के पायसन में रहने वाले ड्वेन यूड अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहते थे। हालांकि इस हादसे में ड्वेन की पत्नी और उनका बेटे बाल-बाल बच गए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में ड्वेन का घर धूं-धूं कर जलता हुआ नज़र आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक ड्वेन का अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था। कुछ ही दिनों पहले पुलिस ने उसे घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार भी किया था जिसके बाद वो जमानत पर रिहा हो गया था।

बीते सोमवार को शराब पीने के बाद ड्वेन का एक बार फिर अपनी पत्नी से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। ड्वेन ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने उसे फिर से हिरासत में ले लिया। 17 साल के एक बच्चे के पिता ड्वेन ने अपने पहरेदारों से कहा कि वो उनके घर जाकर उनका ट्रक और उनका कुछ अन्य सामान लेकर आएं। लेकिन मंगलवार की सुबह करीब 2.30 मिनट पर ड्वेन ने Spanish Fork-Springville Airport से उड़ान भर दी। ड्वेन ने अपने घर से 15 माइल नॉर्थ की दिशा में उड़ान भरी।

Loading...

ड्वेन ने विमान को ले जाकर सीधे अपने ही घर में क्रैश कर दिया। विमान के घर पर क्रैश होने की वजह से जोरदार धमाका हुआ। आसपास के लोग धमाके की आवाज सुनकर दहल उठे। इस घटना में ड्वेन की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे जांचकर्ताओं का कहना है कि 47 साल के ड्वेन ने इस घटना को अंजाम देने के लिए अपने ही किसी कर्मचारी का प्लेन लिया था। फिलहाल ड्वेन की इस हरकत से यहां लोग सन्न हैं।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.