Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

‘सब बढ़िया है’ कहते हुए वरुण धवन ने सीखा अनुष्का से हुनर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बहुचर्चित फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। लंबे समय से चर्चा में रही इस फिल्म का वरुण और अनुष्का के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। बात करें ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत में मोजी यानी वरुण धवन अपने दादा छज्जू लाल से परिचय करते नजर आते हैं। इसके बाद ट्रेलर में वरुण धवन के एक सिलाई मशीन की दुकान में काम करने से लेकर अपना बिजनेस डालने तक हर एक झलक देखने को मिल रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ योजना से प्रेरित ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ के इस ट्रेलर में फिल्म के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। बात करें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा के लुक की तो इन दोनों स्टार का लुक एकदम अलग नजर आ रहा है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म में वरुण धवन की पत्नी का किरदार निभाया है। उनके किरदार का नाम ममता है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि ‘सब बढ़िया है’ इस फिल्म में वरुण धवन का तकिया कलाम हो सकता है।
आपको बता दें कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी इस फिल्म का 40 दिन तक प्रमोशन करेंगे। खबर है कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस फिल्म के प्रमोशन के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो यह दोनों स्टार इस फिल्म का हर शहर और हर गांव में प्रमोशन करेंगे। अनुष्का और वरुण फिल्म के प्रमोशन के दौरान संबंधित शहर के शिल्प और कौशल विकास से जुड़ी चीजों के बारे में भी वहां के लोगों को जागरूक करेंगे।
इसके लिए वह अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, पुणे, जयपुर, चंडीगढ़ और इंदौर सहित करीब 10 शहरों में हर दिन घूम-घूम कर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे साथ ही शिल्प कौशल औ अन्य जरूरत से जुड़ी चीजों के बारें में लोगों को जागरूक भी करेंगे। ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं, जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही है। यह फिल्म 28 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।
Loading...
loading...