Saturday , February 23 2019
Loading...

‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक साथ रिलीज हुए 2 पोस्टर

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह दोनों ही पोस्टर एक दूसरे से अलग हैं जिसमें अर्जुन कपूर और परिणीति अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट किया है।

इन दोनों ही पोस्टर में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अलग लुक में नजर आ रहे हैं। एक पोस्टर में परिणीति चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में परिणीति थोड़ी गंभीर नजर आ रही हैं। पोस्टर में अर्जुन का लुक भी काफी अलग है। एक पोस्टर में वह डैनिम जैकेट पहने हुए हैं तो वहीं दूसरे में उनकी टी-शर्ट पर इंग्लैंड के झंडे वाला प्रिंट है।

इन पोस्टर्स को पोस्ट करते हुए जबरदत्त टैग लाइन भी दी गई है। जो है ‘प्यार मीलों की यात्रा तय कर सकता है।’ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म में जसमीत और परम के प्यार का सफर दिखाया गया है।
‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में कटरीना और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था।

loading...