Wednesday , September 19 2018
Loading...
Breaking News

पाकिस्तान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय सैनिकों को दी मिठाई

आज पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर हर साल की तरह इस बार भी पाकिस्तानी गार्ड ने भारत को मिठाई दी है। अटारी-वाघा बॉर्डर पर हर साल इस खुशी के मौके पर जवान मिठाई आदान प्रदान करते हैं। कल यानी 15 अगस्त को भारत भी अपना स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। इस मौके पर भारतीय सैनिक भी पाकिस्तानी सैनिकों को मिठाई देंगे।

वहीं इस खुशी के मौके पर पाकिस्तान का दोगला व्यवहार सामने आया है। जहां वह एक तरफ भारत को मिठाई देकर खुशी मना रहा है वहीं दूसरी तरफ वह बॉर्डर पर भारतीय सैनिकों पर गोलाबारी कर रहा है। बता दें कि पाकिस्तान ने अपने स्वतंत्रता दिवस की शुरुआत पुंछ में सीजफायर के उल्लंघन के साथ की है।

Loading...

ऐसे में पाकिस्तान के इस चेहरे ने भारत में फिर माहौल गरमा दिया। स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की है। जम्मू के पुंछ सेक्टर में रविवार सुबह से गोलाबारी हो रही है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के पीओके में झंडा फहराने के बयान के बाद पाकिस्तान की ओर से यह प्रतिक्रिया आई है। पाकिस्तानी फौज पुंछ जिले के शाहपुर कांदी एरिया से लगी एलओसी पर छोटे और ऑटोमेटिक हथियारों से फायरिंग कर रही है।

loading...
Loading...
loading...