Monday , February 18 2019
Loading...

बिग बॉस 12 का प्रोमो हुआ रिलीज

इस साल के बहुप्रतीक्षित शो बिग बॉस 12 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में सलमान खान क्लास में जुड़वा बहनों, सास-बहू, इलेक्ट्रिशियन, रैपर और कुछ अन्य लोगों की हाजरी लेते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो को कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। प्रोमो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- अब लोगों का इंतजार खत्म हुआ। सलमान खान फिर से वापस आ गए हैं।

Image result for बिग बॉस 12 का प्रोमो हुआ रिलीज

प्रोमो को देखकर लगता है कि बिग बॉस हाउस इस बार एक क्लास रूम के जैसा नजर आने वाला है जिसमें कई शरारती बच्चे होंगे और उनके हेड मास्टर सलमान खान होंगे। कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस शो का फॉरमैट पूरी तरह से बदला हुआ नजर आएगा क्योंकि प्रोमो में सलमान खान कहते हैं- इस बार बदल जाएगी गेम की एबीसीडी, जब आएंगी विचित्र जोड़ी। बिग बॉस सीजन 12 मेरे साथ आ रहा। बिग बॉस 12 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 12 सितंबर को होगा। हर साल की तरह इस साल भी शो एक अलग तरह की थीम में नजर आएगा। बीते साल शो की थीम पड़ोसी और घरवालों पर आधारित थी जबकि इस बार जोड़ियों पर आधारित है।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। अली अब्बास जफर की फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। कैटरीना कैफ ने फिल्म से प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस किया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। दोनों को एक साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को दर्शकों ने सराहा था, यही कारण है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘शेरखान’ और ‘दबंग 3’ भी जल्द ही फ्लोर पर आ सकती हैं।

loading...