Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

एक्ट्रेस के साथ बीच सड़क दिखाई अभद्रता

अभिनेत्री और होस्ट सुशील जांगिड़ा ने आरोप लगाया है कि बीते शनिवार को एक बाइक सवार अज्ञात शख्स ने उनकी कार का रियरव्यू मिरर तोड़कर उनके साथ गाली-गलौच किया। सुशील के अनुसार, कार चलाते वक्त बाइक सवार पर सड़क का पानी पड़ गया जिसके चलते उसने बदसलूकी की। सुशील ने इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

Image result for होस्ट सुशील जांगिड़ा

सुशील जंगीड़ा ने पुलिस को बताया कि शनिवार को करीब 3 बजे वह अंधेरी वेस्ट के पास ड्राइविंग कर रही थीं तभी अचानक एक अज्ञात शख्स उनकी कार के पास आ गया। जंगीड़ा के अनुसार, ”बाइक सवार ने उनकी कार को तेजी से टक्कर मारते हुए गाली-गलौज शुरू कर दिया। जब मैंने शीशा नीचे किया तो वह मुझे अपनी जींस में पड़ी पानी की बूंदें दिखाने लगा और कार का रियरव्यू शीशा तोड़कर भाग गया।” एक्ट्रेस का कहना है कि मैं इस घटना से काफी हैरान हूं क्योंकि वह बीते 25 सालों से कार चला रही हैं और ऐसा अनुभव कभी नहीं किया।

Loading...

एक्ट्रेस के साथ अभद्रता की यह कोई पहली घटना नहीं है बीते सप्ताह टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी दो बाइक सवार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोप है कि बाइक सवार दो लोगों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ा और उन्हें अभद्र टिप्पणी भी की थी। गांगुली के साथ उस वक्त कार में उनका बेटा (4 साल) और केयर टेकर भी मौजदू थी। रूपाली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि जब वक्त वह अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए जा रही थीं तभी रास्ते में उनकी कार और एक बाइक की हल्की टक्कर हो गई थी, जिसके बाद उन बाइक सवारों ने उन्होंने माफी भी मांगी थी लेकिन वे लोग बवाल करने लगे थे।

loading...
Loading...
loading...