Tuesday , November 13 2018
Loading...
Breaking News

शाह ने किया यह वादा: अगर जीते 2019 का चुनाव तो देश से खत्म होगा परिवारवाद

उत्तर प्रदेश के मेरठ में चल रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन समापन करने पहुंचे पार्टी प्रमुख अमित शाह ने कहा कि अगर 2019 का लोकसभा चुनाव जीते और देश चलाने का लंबा समय मिला तो परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। यहां सुभारती विश्वविद्यालय में भाजपा कार्यसमिति बैठक में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा, “बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश में नहीं रहने दिया जाएगा। शरणार्थियों को पूरा सम्मान व नागरिकता मिले, इसके लिए हम संकल्पबद्ध हैं।”

Image result for शाह ने किया यह वादा: अगर जीते 2019 का चुनाव तो देश से खत्म होगा परिवारवाद

शाह ने कहा, “महागठबंधन से कैसे लड़ना है, यह पार्टी पर छोड़ दीजिए। आप लोग गली-मोहल्लों तक पहुंचिए। यदि आप लोग चट्टान की तरह खड़े रहेंगे, तो जीत निश्चित है।”

Loading...

उन्होंने कहा, “2019 के चुनाव का रोडमैप उत्तर प्रदेश ही तय करेगा। अगर हम 2019 का चुनाव जीतते हैं और देश चलाने का लंबा समय मिला तो तुष्टीकरण, जातिगत भेदभाव व परिवारवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया जाएगा।

loading...

अमित शाह ने यह भी कहा, “देश 15 प्रतिशत जीडीपी पर पहुंच जाएगा तो हम विश्व में एक शक्ति बन जाएंगे।”

मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र में शाह के पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

कार्यक्रम स्थल पर योगी आदित्यनाथ के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ़ दिनेश शर्मा ने भी कमल के बजाय गुलाब का फूल देकर शाह का स्वागत किया।

Loading...
loading...