Wednesday , September 19 2018
Loading...

दाऊद के नाम पर बसपा विधायक को मिली धमकी

यूपी के बसपा विधायक का दावा है कि उनसे माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर फोन करके एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। विधायक को फोन के साथ ही ई-मेल पर भी धम​की मिली है। विधायक ने राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज करवाई है। अब पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

Image result for दाऊद के नाम पर बसपा विधायक को मिली धमकी

बता दें कि बलिया जिले की रसड़ा विधानसभा सीट से बसपा नेता उमाशंकर सिंह दूसरी बार लगातार विधायक बने हैं। विधायक उमाशंकर सिंह का दावा है कि उनसे धमकी फोन पर मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दाऊद इब्राहिम बताया है। वहीं जब नंबर को ट्रू कॉलर पर चेक किया गया तो उस पर दाऊद इब्राहिम लिखा हुआ था।

Loading...

विधायक ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि छह अगस्त को उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया था। मैसेज में उन्हें ई-मेल चेक करने के लिए कहा गया था। इस मैसेज पर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। दोबारा आठ अगस्त को फिर मैसेज आया। इसमें एक करोड़ रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी।

loading...

विधायक ने मीडिया को बताया है कि जिस मेल से उनके पास धमकी आई है, उसकी प्रोफाइल पिक में भी दाऊद की फोटो लगी है। [email protected] से एक मेल आई थी। इस मेल आईडी पर भी दाऊद इब्राहिम की फोटो लगी हुई थी। इसके बाद विधायक ने गोमती नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि सीओ गोमती नगर चक्रेश मिश्र ने मीडिया को बताया, प्रारंभिक जांच में धमकी दाऊद की ओर से नहीं मिली है। किसी स्थानीय अपराधी ने ही दाऊद की फोटो लगाकर ये धमकी दी है। अपराधी की तलाश की जा रही है। इस संबंध में आईटी एक्ट और रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज ​कर लिया गया है।

Loading...
loading...