X
    Categories: मध्य प्रदेश

शिवराज बोले: बीमारू बनाने की अपराधी कांग्रेस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के इलाके राजगढ़ में पहुंचकर हमला बोला और कहा कि राज्य को बीमारू बनाने का सबसे बड़ा अपराध कांग्रेस का है। जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले चौहान ने रविवार को राजगढ़ जिले के ब्यावरा कस्बे में संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, “समाज के हर वर्ग के लोगों का आशीर्वाद, प्यार प्रदेश की भाजपा सरकार को है। हमारी सरकार का एक ही मिशन है वह है जनता की सेवा करना।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह कांग्रेस के लोग स्तरहीन बयानबाजी कर रहे हैं, इससे कांग्रेस का चेहरा उजागर होता है। कांग्रेसी कभी मुझे नालायक कहते हैं, कभी मदारी कहते हैं। राजगढ़ जिले के हमारे कांग्रेसी मित्र दस साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, दो बार सांसद रहे, उसके बाद भी यह जिला पिछड़ा रहा, वहीं भाजपा सरकार ने राजगढ़ जिले के ब्यावरा में फ्लाईओवर, सड़कें व सिचाई की बेहतर सुविधाएं दी हैं।”

Loading...

उन्होंने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बनाने का सबसे बड़ा अपराध कांग्रेस ने किया है। भाजपा ने बीमारू राज्य को विकसित बनाया, अब प्रत्येक व्यक्ति की बुनियादी आवश्यकता की पूíत कर हम समृद्धशाली राज्य बनाएंगे। कांग्रेस के नेता जन आर्शीवाद यात्रा पर गलत आरोप लगा रहे हैं, उस पर उनको विचार करना चाहिए, क्योंकि मध्य प्रदेश की राजनीति शालीनता की रही है।

loading...

मुख्यमंत्री ने कहा, “दिग्विजय सिह ने शिक्षाकर्मी बनाकर शिक्षा व्यवस्था को कमजोर कर दिया था, हमने उसमे सुधार किया है। वर्ष 2006 के बाद अभी तक मध्य प्रदेश में नौ नए मेडिकल कॉलेज खोलकर चिकित्सा व्यवस्था को मजबूत करने का प्रयास किया है।”

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, सांसद रोडमल नागर, जन आशीर्वाद यात्रा के प्रभारी गोविद मालू, विधायक नारायण सिह पंवार, भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा उपस्थित थे।

Loading...
News Room :

Comments are closed.