Tuesday , August 21 2018
Loading...

किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक

आज कल इन्टरनेट पर सेलिब्रिटी मानी जाने कमुनिस्ट विचारधारा वाली किरण यादव के स्थान विशेष में उंगली डालने वाले विडियो ने इन्टरनेट पर एक बार फिर से सनसनी फैला दी है। कमुनिस्ट विचारधारा अपने आप में एक उँगली डालना ही कहलाता है ये सच बहुत कडवा होता है यह फिर एक बार साबित हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर 10 लाख फॉलोवर वाली किरण यादव को मीडिया ने भी खूब सराहा।

Loading...

Image result for किरण यादव का एक और MMS हुआ लीक

किरण यादव अपने बीजेपी व हिन्दू धर्म के विरोधी होने की वजह से फेसबुक, ट्विट्टर पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं।

loading...

किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े नौ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। फेसबुक पर लाखों लोग किरण यादव की एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

देश की सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों तीखी नजर रखने वाली फेसबुक स्टार किरन यादव ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर बीजेपी और आरएसएस को खुली चुनौती दे डाली है। किरण यादव के समाजिक मुद्दों पर लगातार लिखी जाने वाली समीक्षात्मक लेख से ट्रोलर्स बौखाए रहते हैं और इस बहुजन बेटी के कमेंट बॉक्स में गंदी-गंदी गालियां देते हैं। लेकिन इस बार किरण यादव ने जो वीडियो जारी किया है वो ऐसे लोगों को हिला देने वाला है | 

Loading...
loading...