Monday , December 17 2018
Loading...

इस वजह से बेटी ने पिता के साथ संबंध बनाए

एक इंसान अपने पिता से कितना प्यार करता है? इस सवाल के जवाब में कुछ लोग कहेंगे कि पिता के लिए जान भी दे देंगे, वहीं कुछ लोग कहेंगे कि पिता के लिए किसी से भी लड़ सकते हैं।

Image result for आप समझ नहीं पाएंगे कौन है दोषी, इस वजह से बेटी ने पिता के साथ संबंध बनाए

प्रेम की कोई हद नहीं होती, प्रेम में इंसान का दिमाग काम करना बंद देता है और वो सिर्फ़ दिल से सोचता है। पर क्या प्रेम में इंसान जानवर की तरह सुलूक करने लगता है, हॉन्ग कॉन्ग की इस घटना से तो ऐसा ही लगता है।

Loading...

एक लड़की का अपने पिता के लिए प्रेम इतना बढ़ गया था कि उसने अपने पिता को ही Seduce किया और सेक्स संबंध बनाए। इस लड़की को अपने पिता की मंगेतर पसंद नहीं थी और वो किसी भी कीमत पर अपने पिता को ये शादी करने से रोकना चाहती थी।

loading...

2009 में इस लड़की ने अपने पिता को Seduce किया, तब वो सिर्फ़ 19 साल की थी। हॉन्ग कॉन्ग की अदालत ने 26 वर्षीय लड़की और उसके 58 वर्षीय पिता को Incest का दोषी पाया है। अदालती कार्रवाई के दौरान भी लड़की अपने लिए सज़ा और पिता के लिए रिहाई की गुहार लगा रही थी। गौरतलब है कि लड़की ने बहुत छोटी सी उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था और अपने पिता को ही अपना सबकुछ मानती थी।

 

अदालत ने लड़की की मानसिक हालात की जांच करने के आदेश दिए हैं। इस पूरी घटना से कई सवाल उठते हैं। प्रेम में कोई भी पड़ सकता है, पर अपने ही पिता के प्रेम में? ये तो जानवरों जैसा रवैया है। लड़की ने किस मानसिक स्थिति में ऐसा किया, इस बात की जांच होनी चाहिए।

Loading...
loading...