X
    Categories: मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने जारी किया आरोपी के साथ शिवराज का वीडियो

मूक-बधिर बच्चियों के रेप के मामले में गिरफ्तार आरोपी के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो जारी कर कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोला है। पांच साल पुराने इस वीडियो में आरोपी अश्विनी शर्मा शिवराज के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं और शिवराज आशीर्वाद देते मालूम पड़ रहे हैं।

शनिवार को यहां कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी के भाजपा और संघ के नेताओं से संबंध रहे हैं। यह वीडियो जुलाई 2013 का है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अश्विनी के फेसबुक अकाउंट से सारे कंटेंट हटा लिए गए हैं।

यह वीडियो चूंकि यू-ट्यूब पर था, इसलिए हटाया नहीं जा सका। सरकार और भाजपा नेताओं के संरक्षण के चलते ही अश्विनी शर्मा के ट्रेनिंग सेंटर को सरकारी सहायता दी गई और छह माह पहले शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है, उसमें अश्विनी की उम्र, उसका पता और उसके पिता का नाम तक नहीं है। यह अपने आप में एक बड़ा सवाल पैदा करता है। लिहाजा इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Loading...

इस बीच भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। पार्टी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इसे कांग्रेस की गंदी राजनीति करार दिया। कहा कि कांग्रेस इतना गिर जाएगी, भरोसा नहीं होता। भला एक मुख्यमंत्री बलात्कार के आरोपी को क्यों संरक्षण देंगे? शिवराज हजारों लाखों लोगों से मिलते हैं, क्या वह सबसे प्रमाणपत्र मांगकर मिलेंगे।

loading...

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर और देवरिया के बाद भोपाल में दिव्यांग लड़कियों और महिलाओं के साथ दुष्कृत्य के मामले में पुलिस ने ट्रेनिंग सेंटर चलाने वाले अश्विनी शर्मा को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ तीन मूक-बधिर युवतियों ने यौन शोषण की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.