Wednesday , September 19 2018
Loading...

ब्रजेश ठाकुर के बेटे को हिरासत में लेने के बाद छोड़ा

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे को कल सीबीआई ने हिरासत में लिया था। जिससे इस पूरे मामले में लंबी पूछताछ की गई। हालांकि पुछताछ के बाद आज उसे छोड़ दिया गया है।
Image result for सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे को हिरासत में लेने के बाद छोड़ा
बता दें कि मुजफ्फरपुर रिमांड होम मामले में सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद दिल्ली से पूरे दल बल के साथ सीबीआई की टीम मुजफ्फरपुर पहुंची थी। स्पेशल फोरेंसिक उपकरण लेकर पहुंची टीम ने बालिका गृह का चप्पा -चप्पा छान मारा। कई दस्तावेज जब्त किए। इतना ही नहीं ब्रजेश के बेटे राहुल आनंद को सीबीआई टीम ने फोन कर के बालिका गृह परिसर में बुलाया और उससे लम्बी पूछताछ की।

इसके बाद बालिका गृह परिसर में एक बार फिर शवों को तलाशने के लिए जेसीबी मशीन लाया गया है। कहा जा रहा है कि सीबीआई इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने की तैयारी भी कर रही है। रिमांड के लिए अदालत में आवेदन देने से पहले सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर की मेडिकल रिपोर्ट अपने पास मंगवाई है।

उल्लेखनीय है कि बालिका गृह रेप कांड की जांच की जिम्मेदारी मिलने के बाद सीबीआई ने अभी तक बालिका गृह का दौरा नहीं किया था। इस बालिका गृह का संचालन ब्रजेश ठाकुर का एनजीओ सेवा संकल्प एवं विकास समिति करती थी। ब्रजेश इस कांड का मुख्य आरोपी है और अभी जेल में बंद है।

Loading...

साहू रोड स्थित इसी कैंपस में ब्रजेश ठाकुर का घर और प्रिंटिंग प्रेस भी है। जिसमें कई अखबार छपते थे। फिलहाल उसके परिवार के लोग इस कैंपस को छोड़ चुके हैं। इस बीच कांग्रेस संसद अखिलेश सिंह के साथ भोजन करते ब्रजेश की एक फोटो वायरल होने से राजनीति गरमा गई है।

loading...
Loading...
loading...