Wednesday , September 19 2018
Loading...

पेशी पर ले जाया जा रहा बदमाश हुआ फरार

कीर्ति नगर इलाके में एक बदमाश हवलदार के पेट में जोरदार घूंसा मारकर फरार हो गया। भगोड़ा सूरज उर्फ बबलू झपटमारी के मामले में अदालत ले जाया जा रहा था। पुलिसकर्मियों ने बदमाश का पीछा किया लेकिन वह चकमा देने में कामयाब हो गया। हवलदार की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
Image result for पेशी पर ले जाया जा रहा बदमाश हुआ फरार

कीर्ति नगर थाने में तैनात हवलदार अजय कुमार को 9 अगस्त को सूचना मिली कि भगोड़ा संजय गांधी अस्पताल में आने वाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सूरज को सरस्वती विहार में वर्ष 2014 में झपटमारी के मामले में पकड़ा गया था। अदालत में पेश नहीं होने पर 27 जुलाई 2018 में अदालत ने उसे भगोड़ा करार दिया था।

बृहस्पतिवार को हवलदार अजय और एएसआई जयवीर उसे लेकर अदालत जा रहे थे। तभी रामा रोड पर बदमाश पेट में तेज दर्द की बात कहकर चिल्लाने लगा और पानी मांगा। जयवीर बदमाश के लिए पानी लेने चला गया। इसी बीच बदमाश ने अजय को पीठ में दर्द होने की बात कही।

Loading...

अजय जब उसका पीठ पर मालिस कर रहा था इसी दौरान अचानक बदमाश ने उसके पेट में जोरदार घूंसा मारा, जिससे अजय असंतुलित होकर गिर गया। इस मौके का फायदा उठाकर बदमाश भाग गया। अजय ने शोर मचाया तो जयवीर ने उसका पीछा किया लेकिन बदमाश पार्क से गली में घुसकर गायब हो गया।

loading...
Loading...
loading...