Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

कानपुर में मूक-बधिर विद्यालय में मासूम से दुष्कर्म

यूपी के कानपुर शहर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक मूक-बधिर विद्यालय में मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया।

Image result for कानपुर में मूक-बधिर विद्यालय में मासूम से दुष्कर्म

यह घटना कानपुर शहर में रेल बाजार इलाके के मूक-बधिर विद्यालय की है। यहां 12 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है।

बच्ची के स्कूल नहीं जाने और गुमसुम रहने जब मां ने शनिवार को सख्ती से पूछताछ की तो उसने इशारों में स्कूल में दुष्कर्म की जानकारी दी। इसके बाद मां रेल बाजार थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई

जाजमऊ के एक मोहल्ले  में रहने वाली महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह परचून की दुकान चलाती है। उसकी 12 साल की बच्ची ठीक से बोल नहीं सकती। बच्ची रेल बाजार स्थित स्पेशल चाइल्ड स्कूल में पढ़ती है। शनिवार देर रात मामला सामने आने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराअों में केस दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी मनोज रघुवंशी ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। अभी बच्ची से स्कूल या फिर कहीं और दुष्कर्म होने की जानकारी नहीं है। बच्ची ठीक से बोल नहीं सकती इसलिए ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

Loading...
Loading...
loading...