Friday , November 16 2018
Loading...

इनके लिए अपनी जान देने को भी तैयार हैं मौनी रॉय

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2007 में एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। हाल ही में एकता कपूर ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म ‘लैला-मजनू’ के ट्रेलर लॉन्च के वक्त मौनी रॉय की तारीफ करते हुए कहा था, ”जब कभी भी मौनी का नाम लिया जाता है तो उनके नाम के साथ मेरा नाम भी आता है।” जिसके बाद मौनी ने एकता कपूर को रिल्पाई देते हुए वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से जवाब दिया है। मौनी फिल्ममेकर एकता कपूर को जवाब में लिखा कि वह उनके लिए अपनी जान देने को भी तैयार हैं।

Image result for मौनी रॉय

मौनी की खास दोस्त एकता कपूर से सवाल किया गया कि क्या वह एक्ट्रेस को फिल्मों को लेकर कोई सलाह देना चाहती हैं? एकता ने कहा, ”वह शानदार हैं। वह बहुत अच्छी लड़की हैं। मैं उनके लिए प्रार्थना करूंगी कि वह गोल्ड जैसा ही स्क्रीन पर भी चमकती रहें।” एकता की बात का जवाब देते हुए मौनी ने ट्वीट में लिखा- ‘मैं आपके अपनी जान भी दे दूं एकता कपूर, ढेर सारा प्यार।’

Loading...

बता दें कि मौनी रॉय की पहली फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार लीड भूमिका में हैं। मौनी ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। गोल्ड के साथ जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हो रही है। इसके अलावा मौनी रॉय अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की भी शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड भूमिका में हैं।

loading...
Loading...
loading...