Saturday , November 17 2018
Loading...
Breaking News

आपकी बर्थ डेट खोलेगी अब सारे राज

अपनी शादी को लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड रहता है। सबसे पहला सवाल जो हर युवा के दिल में अपने शादी को लेकर आता है वो है भविष्य में उसकी लव मैरेज होगी या अरेंज। अगर ऐसा ही कोई सवाल आपको भी परेशान करता है तो खुश हो जाइए।शादी को लेकर आपके सारे सवालों के जवाब खुद आपकी बर्थ डेट में छिपे हुए हैं। यकीन ना हो तो पढ़े यह खबर…

Image result for आपकी बर्थ डेट खोलेगी अब सारे राज आपकी बर्थ डेट खोलेगी अब सारे राज

मूलांक 1
जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 1,10,19,28 तारीख को होता है। उनका मूलांक 1 होता है। इस मूलांक वाले लोग अक्सर शर्मीले स्वभाव के देखे जाते है। ऐसे लोग कभी भी खुद से अपने प्यार की पहल नहीं कर पाते। जिसकी वजह से इन लोगों की लव मैरेज होनी थोड़ी मुश्किल होती है। ये अंक सूर्य का प्रतीक है।

Loading...

मूलांक 2
जो लोग किसी भी महीने की 2,11,20 और 29 तारीख को जन्मे हैं उनका मूलांक 2 होता है। ऐसे लोग काफी सोच समझ कर प्यार करते हैं। प्यार में पड़ने के बाद ऐसे लोग कभी पीछे नहीं हटते।

loading...

मूलांक 3
जो लोग किसी भी महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्मे हैं उनका मूलांक 3 होता है। इस अंक वाले लोग लव मैरिज में काफी सफल होते हैं।

मूलांक 4
इस मूलांक के लोग प्यार पर कभी विश्वास नहीं करते हैं। ऐसे लोग एक से अधिक प्रेम सम्बन्ध बनाते है और इसलिए ये प्रेम विवाह के प्रति गंभीर नहीं होते।

मूलांक 5
जो लोग किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को जन्मे हैं उनका मूलांक 5 होता है।ऐसे लोग पारंपरिक रिश्तों को निभाने में यकीन रखते हैं। ये लोग परिवार की सहमति से ही विवाह करते हैं।

मूलांक 6
जो लोग किसी भी महीने की 6, 15 और 24 तारीख को जन्मे हैं उनका मूलांक 6 होता है। ऐसे लोग अकसर प्रेम विवाह में सफलता पाते है पर एक से ज्यादा प्रेम संबंधों के चलते सही इंसान को खो देते हैं।

मूलांक 7
जिन व्यक्तिओ का जन्म किसी भी माह की 7,17 या 25 तारीख को हुआ है तो उनका मूलांक 7 होगा। मूलांक 7 का स्वामी ग्रह केतु है। ऐसे लोग प्यार में पड़ते है लेकिन जहां तक शादी का मामला है इससे वह बचते हैं। इस मूलांक वाले व्यक्ति परिवार की सदस्यों की सहमति से विवाह करते हैं।

मूलांक 8
जिन व्यक्तिओ का जन्म किसी भी माह की 8,17 या 26 तारीख को हुआ है तो उनका मूलांक 8 होगा। मूलांक 8 का स्वामी ग्रह शनि हैं। इस मूलांक वाले व्यक्ति लव मैरिज ही करते है। लेकिन उनका यह फैसला बहुत सही होता है। पति और पत्नी के बीच में बहुत प्यार होता है।

मूलांक 9
जिन व्यक्तिओ का जन्म किसी भी माह की 9,18 या 27 तारीख को हुआ है तो उनका मूलांक 9 होगा। इस मूलांक के लोग लव मैरिज करने में ज्यादा यकीन करते हैं।

Loading...
loading...