X
    Categories: स्पोर्ट्स

सोहेल तनवीर के अश्लील इशारे पर मचा बवाल

आईपीएल के पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के हीरो रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तनवीर ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के बेन कटिंग की तरफ आपत्तिजनक इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। मैदान पर अश्लील संकेतों का इस्तेमाल करने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई है।

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने बेन कटिंग को क्लीन बोल्ड करने के बाद यह आपत्तिजनक इशारा किया था। यह मामला 17वें ओवर का है, जब बेन कटिंग ने तनवीर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया था।

Loading...

अगली ही गेंद पर तनवीर ने बेन कटिंग को क्लीन बोल्ड कर उंगलियों से अश्लील इशारा करके चिढ़ाया। बता दें कि तनवीर गुयाना एमजॉन वॉरियर्स और कटिंग सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स का हिस्सा हैं। इस मुकाबले में तनवीर की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

loading...

विडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तनवीर की खिंचाई हो रही है। लोग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) से तनवीर के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथी खिलाड़ी क्रिस लिन ने भी तनवीर पर निशाना साधा। उन्हें भी तनवीर का इशारा अच्छा नहीं लगा।

Loading...
News Room :

Comments are closed.