Thursday , November 22 2018
Loading...
Breaking News

श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर बटमालू क्षेत्र में रविवार तड़के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हुआ है वहीं तीन गंभीर रूप से घायल भी हो गए हैं। यह आतंकी रिहाईशी इलाके में छिपे हुए हैं। सूत्रों की माने तो इनका मकसद स्वतंत्रता दिवस पर हमले का था। इसकी खबर सुरक्षाबलों को लगते ही उन्होंने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शनिवार देर रात से ही शुरू कर दिया था।

Image result for श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर डीजीपी एसपी वैद ने बताया कि बटमालू क्षेत्र में चल रहे एनकाउंटर में एसओजी का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं मुठभेड़ में अभी सीआरपीएफ के दो और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से घायल है। मौके पर सेना सहित सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान आतंकियों की फायरिंग का करार जवाब दे रहे हैं।

Loading...

आतंकियों का था स्वतंत्रता दिवस पर हमले का प्लान 
सूत्रों के मुताबिक आतंकी जिस इलाके में छिपे हैं वहां से परेड ग्राउंड मात्र तीन किलोमीटर ही है। ऐसे में वह कई दिनों से यहां रेकी कर रहे थे। जिसकी भनक सुरक्षा एजेंसीज को लगते ही सुरक्षाबल शनिवार रात से ही इलाके की नाकाबंदी करने में जुट गए थे। रविवार तकड़े इलाके की नाकाबंदी देख घरों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। गोलीबारी और जवाबी कार्रवाई में पुलिस के तीन जवान घायल भी हो गए हैं। वहीं एक एसओजी के जवान के शहीद होने की भी सूचना है। आतंकियों से अभी मुठभेड़ जारी है।

loading...
Loading...
loading...