Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

होंडा ने किया ब्रायो कार का नया मॉडल लांच

होंडा ने दूसरी पीढी़ की कार ब्रियो को गैकिंडो इंडोनेश्यिा इंटरनेशनल ऑटो शो में पेश किया। होंडा की इस हैचबैक  कार में कई ऐसे चीजें हैं जो आपको जरुर पता होनी चाहिए।
Image result for होंडा ने किया ब्रायो कार का नया मॉडल लांच

लांच किया गया नया मॉडल 

बाजार में बेचे जा रहे अभी के मॉडल से देखने में काफी अलग है। इस कार का अगला हिस्सा होंडा की एक अन्य गाड़ी अमेज से काफी मिलता जुलता हैं। मौजूदा ब्रियो में ऑल ग्लास बूट लिड दिया गया है जबकि नई ब्रायो में पारंपरिक बूट और विंडशिल्ड दी है।

Loading...

लंबा किया साइड वाला हिस्सा

loading...

साइड वाले हिस्से की बात करें तो यह मौजूदा मॉडल से लम्बी कर दी गई है। जहां बाजार में अभी बिक रहे मॉडल की लंबाई 3610 एमएम है, वहीं अब नए मॉडल में इसे बढ़ाकर अब 3815 एमएम कर दिया गया है।

सीटों की बात करें तो नई ब्रियो की आगे की सीटों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पिछली सीटों में एडजस्टेबल हैंडसैट दिया गया है जो की मौजूदा मॉडल में नहीं हैं। एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम और क्रूज कंट्रोल के साथ इसके डैश्बोर्ड में कोई खास बदलाव नहीं किया है।

इसका पेट्रोल इंजन 90 पीएस की पॉवर और 110 एनएम टॉर्क देता है जो आई वी टेक पेट्रोल इंजन है। जबकी नई ब्रायो में मैनुअल के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया गया है।

गैकिंडो इंडोनेश्यिा इंटरनेशनल ऑटो शो में लांच हुई यह कार भारत में अगले साल आने की उम्मीद है। हालांकि यह नया मॉडल  देखने में तो काफी आकर्षक है बाकी ग्राहकों को यह कितना पसन्द आती है। यह समय बतायेगा, फिलहाल इसको टक्कर देने मार्केट में पहले से ही फोर्ड फिगो जैसी कारें मौजूद हैं।

Loading...
loading...