Thursday , November 15 2018
Loading...

इमरान खान: अब जल्द पता चलेगा कैंसर आखिर कहां तक पहुंचा है!

एक्टर इरफान खान पिछले कुछ अरसे से लंदन में हैं। यहां के एक बड़े अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। अपनी बीमारी की खबर खुद इरफान ने ट्वीट करके अपने फैंस को दी थी। अब उनकी सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आई हैं।
Image result for अब जल्द पता चलेगा कैंसर आखिर कहां तक पहुंचा है

खबर के मुताबिक, अपने कैंसर का इलाज करवाते हुए इरफान बहुत जल्द कीमोथेरपी के छठवें साइकल को पूरा करेंगे। इसके बाद उनके पेट का स्कैन होगा। इस स्कैन के बाद पता चलेगा कि कैंसर आखिर कहां तक पहुंचा है। पांच कीमोथेरपी साइकल के गुजरने के बाद वो बहुत कमजोर हो गए हैं।

कहा जा रहा है कि पांचवीं कीमोथेरपी के दौरान उन्हें 15 दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा था। अब छठवीं कीमोथेरपी के दौरान उन्हें कितने दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना होगा। इस बारे में डॉक्टरों का कहना है कि अभी से कुछ कह पाना मुश्किल है।

Loading...

‘सच में मेरा बिलकुल मन नहीं करता’

हाल ही में इरफान ने एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कैंसर का इलाज करते-करते जिंदगी को देखने के मेरा नजरिए बदल गया है। अगर कोई मेरी बीमारी के बारे में पूछता हैं तो सच में मेरा बिलकुल मन नहीं करता कि मैं उस पर बात करूं। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल मैं कुछ भी प्लान नहीं कर रहा हूं, क्योंकि मुझे एहसास होता है कि लाइफ में कुछ भी निश्चित नहीं है।

अपने इलाज के बारे बताते हुए इरफान ने कहा, तीसरे कीमोथेरपी राउंड के बाद मेरा स्कैन हुआ था जोकि मेरे लिए पॉजिटिव साइन लाया। लेकिन अभी भी कुछ राउंड बाकी हैं और इसके बाद कैसर की सही जानकरी मिल पाएंगी। उन्होंने कहा, ‘दुनिया में किसी की भी जिंदगी की कोई गारंटी नहीं है।’

loading...
Loading...
loading...