X
    Categories: राजनीति

राहुल को इस काम से फुर्सत मिले तो जांच लें दलितों के लिए मोदी सरकार ने क्या किया और क्या नहीं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा तंज कसते हुए कहा है कि अगर उन्हें आंख मारने से फुर्सत मिल जाए तो सरकार के दलितों के लिए किए जाने वाले काम का लेखा जोखा ले लें।

राहुल ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दलित विरोधी मानसिकता वाला व्यक्ति करार दे दिया था। दिल्ली के जंतर-मंतर पर दलित संगठनों के विरोध प्रदर्शन में राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी के दिल में दलितों के लिए कोई जगह नहीं है। अगर ऐसा होता तो आज दलितों के लिए नीतियां अलग होतीं। उन्होंने कहा कि मोदी जी जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने अपनी किताब में भी लिखा था ‘दलितों को सफाई करने से आनंद मिलता है’। यहीं उनकी सोच है।

Loading...

शाह ने कई ट्वीट संदेशों के जरिए राहुल के उस बयान का जवाब दिया। शाह ने कहा कि दिलतों को अपमानित करने की परंपरा कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों की रही है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एससी-एससी कानून में सबसे ठोस संशोधन किया और ओबीसी कमिशन का रास्ता प्रशस्त किया है। जबकि कांग्रेस की एससीएसटी को अपमानित करने, मंडल कमिशन की रिपोर्ट को दबाए रखने और ओबीसी को कमजोर करने की परंपरा रही है।

loading...

शाह ने यह ट्वीट राहुल केजंतर मंतर पर एक समारोह में पीएम को दलित विरोधी कहने के बाद किया। शाह ने अपने हरेक ट्वीट में कहा कि राहुल को आंख मारने और संसद में अवरोध पैदा करने से फुर्सत मिले तो सरकार के काम काज के बारे में पता लगा लें।

Loading...
News Room :

Comments are closed.