Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

राखी से पहले 3 बहनों से छिन गया एक लौटा भाई

बहन को सावन का शगुन देकर आ रहे तीन बहनों के इकलौते भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसके साथ कार में बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार, हादसा रात करीब दस बजे हुआ। जसवंत सिंह अपनी कार (पीबी-12 क्यू 3334) में अपनी बहन को सावन का शगुन देने के लिए गांव गौंसगढ़ कच्चा माछीवाड़ा गया था।
Image result for राखी से पहले 3 बहनों से छिन गया एक लौटा भाई

वापस आते समय जब हादसा हुआ तो कार राजिंदर सिंह चला रहा था। जब यह निरंकारी भवन के पास सर्विस रोड पर पहुंचे तो कार सर्विस रोड पर पार्क किए हुए ट्रक (एचपी 62 बी 5022) के पीछे टकरा गई। इस दौरान कार चालक की बराबर वाली सीट पर बैठे जसवंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को राहगीरों ने कार से निकाल कर सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने जसवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया और राजिंदर सिंह उपचाराधीन है।

हादसा राष्ट्रीय मार्ग पर निरंकारी भवन के पास सर्विस रोड पर हुआ। हादसे में मारे गए जसवंत सिंह परिवार में तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। जसवंत सिंह परिवार में अकेला कमाने वाला था। इस दौरान मौके पर पहुंचे टोल प्लाजा कर्मचारी अनिल कुमार, अमरीक सिंह व हरजिंदर पाल सिंह ने क्षतिग्रस्त कार को हटाया। इस संबंध में एएसआई इंद्रपाल सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Loading...

बाइक सवार युवकों ने होम गार्ड को मारी टक्कर

वहीं एक अन्य सड़क हादसे में शुक्रवार को जालंधर के करतारपुर में बने जंग-ए-आजादी के पास नाके पर तैनात होम गार्ड को एक बाइक पर सवार हो जा रहे तीन युवकों ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल हुए होम गार्ड को अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक होम गार्ड की पहचान सुखदेव सिंह के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, होमगार्ड सुखदेव सिंह नाके पर तैनात था। इस दौरान एक बाइक पर आ रहे मनी, रवि, विशाल की बाइक बेकाबू हो गई और होम गार्ड सुखदेव सिंह से जा टकराई। इस दौरान मुलजिम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मुलाजिम सुखदेव को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना में तीनों युवकों को भी चोटें आई थीं।

उनको भी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घटना के बाद डीएसपी करतारपुर दिग्विजय कपिल मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। करतारपुर थाने के प्रभारी ने कहा कि तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। दो युवक मनी और रवि अस्पताल में उपचाराधीन हैं, जबकि तीसरे युवक विशाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

 पैदल जा रही महिला को कुचला

बरनाला में हुई तीसरी सड़क दुर्घटना में तपामंडी के ढिलवां रोड पर एक टिप्पर ने महिला को बुरी तरह कुचल दिया, जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि महिला पैदल ही तपा की तरफ जा रही थी तो पीछे से आ रहे टिप्पर ने उसे टक्कर मार दी। टिप्पर ने महिला के सिर को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। चालक टिप्पर सहित मौके से फरार हो गया।

थाना तपा के प्रभारी सुरिंदर सिंह ने बताया कि महिला की पहचान जसविंदर कौर पत्नी सुक्खा सिंह निवासी गांव आलीके तहसील रामपुरा फूल जिला बठिंडा के रूप में हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया व अज्ञात टिप्पर चालक पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

Loading...
loading...