Monday , November 19 2018
Loading...
Breaking News

अगर करना चाहते हैं सुहागरात पर सेक्स तो अपना ले ये…

शादी के बाद आने वाली पहली रात को लेकर हर कोई अलग-अलग तरह के सपने संजोकर रखता है. इस रात का इंतज़ार दुनिया का हर व्यक्ति करता है और वह अपनी सुहागरात को लेकर बहुत उत्साहित रहता है. बता दे कि सुहागरात को लेकर हर किसी के मन में यही सवाल उठता है कि इस दिन सिर्फ पुरुष ही पहले हर बात की शुरुआत करता है.

Image result for अगर करना चाहते हैं सुहागरात पर सेक्स तो अपना ले ये...

अगर आपको भी यह लगता हैं तो ऐसा नहीं है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शादी के बाद की फर्स्ट नाईट को पुरुष पहले बात करें बल्कि महिला और पुरुष दोनो मिलकर भी शुरूआत कर सकते हैं. आज हम आपको बताएँगे शादी की पहली रात से जुड़ी कुछ ख़ास बातें जिनके जरिये आप अपनी सुहागरात को यादागार बना सकते हैं.

Loading...

इस दिन आप बिलकुल भी शर्म न करें और जल्दबाजी भी न करें. आपको इस रात अधिक जोश दिखाने से बचना चाहिए. शादी की पहली रात को लेकर कुछ लोगों के मन में सेक्स का ख्याल आता है लेकिन अगर आप इस दौरान आप अपने जीवनसाथी से रोमांटिक बातें करके भी पूरी रात निकाल देंगे तो आपकी छवि आपके पार्टनर की नजरों में और भी बेहतर हो सकती है.

loading...

बेशक सुहागरात को आपको अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का पूरा हक है लेकिन जरुरी नहीं है. कुछ लोग इस दौरान भूखे लोगों की तरह व्यवहार करते हैं जो जीवनसाथी की नजरों में आपकी एक अलग छवि बना सकता है. इसके अलावा अगर आप इस दौरान सेक्स करते भी हैं तो आप सेक्स के बाद सोने के बजाय प्यारभरी बातें भी कर सकते हैं.

Loading...
loading...