X
    Categories: मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज को जान से मारने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्विटर के जरिये जान से मारने की धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं।

पुलिस के अनुसार दो से सात अगस्त के बीच ट्विटर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पांच बार धमकाया गया था। साइबर सेल ने सूचना मिलने के बाद दोनों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की। दोनों भाई सिवनी के रहने वाले हैं।

Loading...

इनमें से एक जितेंद्र नामक युवक लंबे समय तक पाकिस्तान की जेल में बंद रह चुका है। वह मई 2018 में ही पाकिस्तान की जेल से छूटकर भारत लौटा है।

loading...

इन आरोपियों ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री को धमकाया था कि यदि जन आशीर्वाद यात्रा लेकर आए तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान जेल से रिहा होने के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने उसे मदद का भरोसा दिया था, लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली तो उसने मुख्यमंत्री को धमकी दे दी।

पुलिस दोनों भाईयों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके लिंक कहां-कहां हैं। एक आरोपी चूंकि पाकिस्तान की जेल में रहकर आया है, लिहाजा पुलिस इस मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है और बारीकी से जांच कर रही है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.