Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

सीएम शिवराज को जान से मारने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्विटर के जरिये जान से मारने की धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं।

Image result for सीएम शिवराज को जान से मारने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार दो से सात अगस्त के बीच ट्विटर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पांच बार धमकाया गया था। साइबर सेल ने सूचना मिलने के बाद दोनों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की। दोनों भाई सिवनी के रहने वाले हैं।

Loading...

इनमें से एक जितेंद्र नामक युवक लंबे समय तक पाकिस्तान की जेल में बंद रह चुका है। वह मई 2018 में ही पाकिस्तान की जेल से छूटकर भारत लौटा है।

loading...

इन आरोपियों ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री को धमकाया था कि यदि जन आशीर्वाद यात्रा लेकर आए तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि पाकिस्तान जेल से रिहा होने के बाद मध्य प्रदेश सरकार ने उसे मदद का भरोसा दिया था, लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली तो उसने मुख्यमंत्री को धमकी दे दी।

पुलिस दोनों भाईयों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इनके लिंक कहां-कहां हैं। एक आरोपी चूंकि पाकिस्तान की जेल में रहकर आया है, लिहाजा पुलिस इस मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है और बारीकी से जांच कर रही है।

Loading...
loading...