Sunday , November 18 2018
Loading...
Breaking News

प्रियंका वाड्रा को चुनाव लड़ाने के मांग कर रहे कांग्रेसी

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस में प्रियंका वाड्रा को चुनाव मैदान में उतारने की मांग उठने लगी है। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व अध्यक्ष सिराज मेंहदी ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र भेजकर प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को लड़ाने की मांग की है।
Image result for प्रियंका वाड्रा को चुनाव लड़ाने के मांग कर रहे कांग्रेसी

उन्होंने प्रियंका को सुल्तानपुर या फूलपुर से चुनाव लड़ाने का भी अनुरोध किया है। उनका कहना है कि प्रियंका के चुनाव लड़ने से कांग्रेस को पूरे देश में फायदा होगा। देश के लाखों कांग्रेसी चाहते हैं कि प्रियंका चुनाव लड़ें। अगर यह निर्णय हुआ तो यकीनन भाजपा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पाएगी। तब कांग्रेस देश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर सकती है। सिराज ने सोनिया से भी रायबरेली से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया है।

सिराज ने अपने पत्र में प्रदेश में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने लिखा है कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं और प्रदेश कांग्रेस खामोश है। रोज प्रदेश अध्यक्ष को हटाने की खबर आती है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को स्थिति साफ करनी चाहिए। जिलों में भी कांग्रेस में बदलाव की हवा उड़ती रहती है। इससे वहां भी उहापोह की स्थिति है। इस पर भी एआईसीसी को कुछ करना चाहिए। दूसरे दल तैयारियों में जुटे हैं और हम चर्चाओं में समय बर्बाद कर रहे हैं।

Loading...

अखिलेश यादव के बयान से कांग्रेसियों को आघात

सिराज ने पत्र में कहा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल में कहा है कि यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है। सपा, बसपा और रालोद मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जो सीटें बचेंगी वह कांग्रेस की गरज हो तो ले ले। यूपी में कांग्रेस राष्ट्रीय दल है ही कहां? उनके इस बयान से कांग्रेसियों को गहरा आघात लगा है।
Loading...
loading...