X
    Categories: बिहार

सीबीआई ने ब्रजेश ठाकुर के सभी खाते किए सील

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस मामले में सीबीआई ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के सारे बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया है। अलग-अलग बैंकों में ब्रजेश ठाकुर के बैंक अकाउंट्स को सील करने के साथ ही अब सीबीआई उसकी संपत्ति की जांच करेगी।

इस मामले में जांच एजेंसी ने पहले ही संस्था से जुड़े सभी बैंक खाते सील कर दिए हैं। इसके साथ ही उसका लाइसेंस रद्द कर दिया गया। इस रेप कांड के बाद बिहार सरकार ने सेवा संकल्प एवं विकास समिति का लाइसेंस रद्द कर दिया। सरकार ने संस्था के सभी बैंक खालों को भी सील करने का आदेश जारी किया गया है। सरकार ने संस्था के सभी बैंकों को जानकारी दे दी गई है।

आपको बता दें कि मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर पुलिस की गिरफ्त में है। सीबीआई ने उसके सारे फोनों की कॉल डिटेल निकाल ली है। वहीं इस मामले में देर से सही बिहार सरकार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। दरअसल सीबीआई जांच में इस मामले के मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को लेकर कई बातें सामने आई। सीबीआई ने जो खुलासे किए उसके बाद अब जाकर मंजू वर्मा ने अपना इस्तीफा नीतीश कुमार को सौंप दिया है।

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.