Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

गुरेज सेक्टर में शहीद बहादुर बेटों की अंतिम यात्रा में हर आंख भर आई

जम्मू कश्मीर के गुरेज सेक्टर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए राइफलमैन मनदीप रावत और हमीर सिंह पोखरियाल की अंतिम यात्रा में पहुंचा हर देशभक्त गमगीन नजर आया।
Image result for गुरेज सेक्टर में शहीद बहादुर बेटों की अंतिम यात्रा में हर आंख भर आई

गुरुवार की सुबह कोटद्वार में शहीद राइफलमैन मनदीप रावत और ऋषिकेश में हमीर सिंह पोखरियाल की अंतिम यात्रा में भारत माता की जय, वीर जवान अमर रहे के नारे लगते रहे। भारी संख्या में लोग इन शहीदों की अंतिम यात्रा में पहुंचे।

शहीद हमीर सिंह पोखरियाल का अंतिम संस्कार ऋषिकेश के पूर्णानंद घाट में किया जाएगा। शहीद राइफलमैन मनदीप रावत का अंतिम संस्कार  मुक्तिधाम में  किया जाएगा।

Loading...

बुधवार की शाम को पहुंचे थे दोनों के पार्थिव शरीर

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा गुरेज सेक्टर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तरकाशी के लाल राइफलमैन हमीर सिंह पोखरियाल की अंत्येष्टि उत्तरकाशी के बजाय हरिद्वार में ही होगी।

अमरनाथ यात्रा में तैनात एसएसबी के सूबेदार जयेंद्र सिंह पोखरियाल ने गुमानीवाला ऋषिकेश स्थित अपने घर पहुंचकर शहीद की पत्नी की स्थिति को देखकर यह निर्णय लिया है। शहीद का पार्थिव शरीर बुधवार को ऋषिकेश पहुंचा। शहीद के पैतृक गांव पोखरियालगांव से वृद्ध दादा-दादी, चाचा-चाची सहित सभी परिजन अपने बहादुर लाडले के अंतिम दर्शन के लिए गुमानीवाला ऋषिकेश पहुंचे।

loading...

बांदीपुरा गरेज सेक्टर में ही शहीद हुए 36वीं राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात कोटद्वार के शिवपुर गांव निवासी राइफलमैन शहीद मनदीप सिंह रावत का पार्थिव शरीर भी बुधवार शाम को हेलीकॉप्टर से कोटद्वार पहुंचा। सेना और पुलिस की सुरक्षा में शहीद के पार्थिव शरीर को राजकीय बेस अस्पताल में रखा गया। बृहस्पतिवार को सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीद की अंतिम यात्रा के दौरान कोटद्वार बाजार बंद रहा।

Loading...
loading...