Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

टाइगर श्रॉफ बोले : दुनिया को बनाएं अधिक समावेशी

अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बैंड ‘6-पैक बैंड 2.0’ तथा ‘ब्रुक बॉन्ड रेड लेबल टी’ के साथ एक भांगड़ा पॉप गीत ‘दिमाग के ताले तोड़ ना’ के माध्यम से मानसिक स्वास्थ्य और अपंगता का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने धैर्य रखने, मतभेदों को स्वीकारने और इस दुनिया को अधिक समावेशी बनाने का आग्रह किया है। गीत में टाइगर और गायक मीका सिंह ने लोगों से पक्षपात और पूर्वाग्रह के खिलाफ सोच विस्तृत करने और लोगों को उनके मतभेदों से परे स्वीकारने का आग्रह किया है। दूसरी तरफ ‘6-पैक बैंड 2.0’ ने भी दुनिया को बताया है कि अगर आपको सही प्यार और सहयोग मिले तो कोई आपकी कमी आपको रोक नहीं सकती।

Image result for टाइगर श्रॉफ

टाइगर ने एक बयान में कहा, “बच्चे हमारा भविष्य होते हैं और यह जानना और ‘6-पैक बैंड’ के साथ काम करना बहुत प्रेरणादायक था। हममें से प्रत्येक का हर दिन का स्वागत एक मुस्कान से करने से मुझे बहुत प्यार है। मुझे लगता है कि हम सब और अधिक धैर्यवान, समझदार बनना और अपने मतभेदों को स्वीकार करना सीख सकते हैं तथा इस दुनिया को और समावेशी बना सकते हैं।”

Loading...

यह गीत एक सच्ची घटना से प्रेरित होकर बनाया गया है, जिसमें एक विकलांग व्यक्ति को कुछ विशेष परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है।

loading...
Loading...
loading...