X
    Categories: कारोबार

जेट एयरवेज ने निकाला स्वतंत्रता दिवस पर ऑफर

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अगर आप विदेश घूमने का प्लान कर रहे हैं तो फिर सस्ते में टिकट बुक करा सकते हैं। घाटे में चल रही जेट एयरवेज ने 15 अगस्त के मौके पर  एक सेल ऑफर निकाला है, जिसके जरिए आप ऐसा कर सकते हैं।

आज से शुरू हुआ ऑफर

कंपनी का ऑफर आज (7 अगस्त) से शुरू हुआ है जोकि 15 अगस्त तक चलेगा। इस ऑफर के तहत यात्रियों को इकोनॉमी व बिजनेस क्लास की टिकट की बुकिंग पर 30 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।

Loading...

20 शहरों में कर सकेंगे यात्रा

loading...

यात्री इस ऑफर के तहत विश्व के 20 शहरों में यात्रा करने के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इन शहरों में यूरोप के शहर भी शामिल हैं। यात्रियों को इसके तहत एकतरफा या फिर रिटर्न टिकट के लिए एक ही किराया देना होगा।

इन शहरों में कर सकते हैं यात्रा

इस ऑफर के तहत जिन शहरों में यात्रा हो सकेगी उनमें लंदन, मैंचेस्टर, एमस्टर्डम, बुडापेस्ट, मेड्रिड, एडिनबर्ग, हैमबर्ग, पीसा, लक्जमबर्ग, वियना, डसेलडोर्फ, पेरिस, दुबई, अबुधाबी, शारजाह, बहरीन, दोहा, दमम्म, रियाद, जेद्दा, कुवैत, मस्कट, ढाका, काठमांडू, कोलांबो, बैंकॉक, सिंगापुर, हांगकांग और टोरंटो शामिल हैं।

कंपनी ने नहीं बेची हिस्सेदारी

देश की प्रमुख एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज के हालात भी कुछ-कुछ विजय माल्या की किंगफिशर एयरलाइंस जैसे हो गए हैं। मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, कंपनी ने अपने कर्मचारियों को साफ कह दिया है कि उसके पास दो महीने का ही पैसा शेष है, जिससे कंपनी चल सकेगी।

हालांकि कंपनी के मालिक विजय गोयल ने इन रिपोर्ट्स को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने एक लिखित बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मीडिया में कंपनी की वित्तीय हालत की खबरें सफेद झुठ है।

वहीं कंपनी ने हिस्सेदारी की बिक्री से संबंधित किसी के साथ बातचीत से भी इंकार करती है। बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि कंपनी ने कर्मचारियों के वेतन में कटौती करने का फैसला लिया है।

कंपनी ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि वो कॉस्ट कटिंग करने के 60 दिनों बाद फिर से समीक्षा करेंगे और इसकी जानकारी देंगे, कि क्या कंपनी आगे भविष्य में चल पाएगी या फिर नहीं।

Loading...
News Room :

Comments are closed.