Monday , November 19 2018
Loading...
Breaking News

रसोई घर में काम कर रही महिला को मारी गोली

बटाला के गांव बसंतकोट में बुधवार को एक व्यक्ति ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पति ने पत्नी को गोली तब मारी जब वह रसोई घर में काम कर रही थी। आरोपी पति पंचायत विभाग में पंचायत सचिव है। हत्या का कारण पति और पत्नी का आपसी कलह क्लेश बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बटाला के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Image result for रसोई घर में काम कर रही महिला को मारी गोली

फिलहाल आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। थाना कोटली सूरत मल्ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। आरोपी पति के दो बेटे हैं। इस संबंध में कोटली सूरत मल्ही के एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतक महिला गुरजीत कौर (38) निवासी बसंतकोट के पिता रशपाल सिंह ने बताया है कि उसका दामाद पंचायत विभाग में पंचायत सचिव है।

दामाद गुरनाम सिंह का उसकी बेटी गुरजीत कौर के साथ अक्सर झगड़ा होता था। उसका दामाद गुरनाम सिंह उसकी बेटी से मारपीट करता था। उसकी बेटी उसके दामाद से काफी तंग परेशान थी। बुधवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इस दौरान गुरनाम सिंह ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से उसकी बेटी गुरजीत कौर के सिर में गोली मार दी, जिससे गुरजीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading...

पति पर पहले भी दहेज प्रताड़ना का दर्ज है मामला : एसएचओ

एसएचओ कोटली सूरत मल्ही अवतार सिंह ने बताया कि आरोपी पति गुरनाम सिंह पर पहले ही कोटली सूरत मल्ही थाने में दहेज को लेकर प्रताड़ित करने के आरोप में मामला दर्ज है। पुलिस थाना कोटली सूरत मल्ही में मृतका गुरजीत कौर के पिता रशपाल सिंह के बयान के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

पति की मारपीट से तंग आकर बेटी ने पहले जहरीली दवाई निगल ली थी : पिता
मृतका गुरजीत कौर के पिता रशपाल सिंह निवासी उधोवाली खुर्द ने बताया है कि उसने अपनी बेटी गुरजीत कौर की शादी 2000 में गुरनाम सिंह से की थी। शादी के कुछ महीने गुजरने के बाद ही गुरनाम ने उसकी बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया था और तरह -तरह की मांगे करने लगा।

कई बार उसकी मांगों को किसी न किसी तरह वह ससुर होने के नाते पूरा करता रहा। पिता रशपाल सिंह ने गुरनाम सिंह पर अपनी बेटी की मारपीट करने का आरोप भी लगाया है। वहीं पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी बेटी उसके दामाद से मारपीट और कलह क्लेश से तंग आकर कुछ समय पहले कोई जहरीली दवाई निगल ली थी लेकिन बड़ी मुश्किल से उसकी बेटी की जान बच पाई थी।

Loading...
loading...