Saturday , February 23 2019
Loading...
Breaking News

सनकी प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, तबाह हो गई खुशियां

लड़की ने मिलने से इंकार किया तो सनकी प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लुधियाना के इंडस्ट्री एरिया इलाके से दस दिन पहले अगवा किए गए 11 साल के बच्चे वरिंदर कुमार को उसकी बहन के प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया। आरोपी उसे हार्डीज वर्ल्ड दिखाने का बहना बना कर सतलुज दरिया पर ले गया। वहां पर नहाने के दौरान आरोपी ने उसे दरिया में डुबो कर उसकी हत्या कर दी और शव को नहर में ही फेंक कर फरार हो गया। उसके बाद आरोपी ने वरिंदर के परिजनों को धमकी दी कि वह उसे दो लाख रुपये दे और बच्चा ले जाए।
Image result for सनकी प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, तबाह हो गई खुशियां

परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की। थाना डिविजन दो की पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में बिहार के किशनगंज निवासी अजमल आलम को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

एडीसीपी वन गुरप्रीत सिंह ने बताया कि 27 जुलाई को इंडस्ट्री एरिया इलाके से वरिंदर कुमार घर के बाहर खेल रहा था तो वह गायब हो गया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। कुछ दिन बाद परिजनों को एक मैसेज आया कि दो लाख रुपये दो और अपना बेटा ले जाए।

जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी आलम के वरिंदर की बहन से प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजनों को पता चल गया तो इसका विरोध हुआ। इसके बाद आलम हरियाणा के जिला कैथल में रहने लगा। वह जब भी लुधियाना में धागा लेने आता तो वरिंदर की बहन से मिलने की कोशिश करता था, लेकिन वरिंदर की बहन उससे मिलती नहीं थी।

इस कारण वह उससे रंजिश रखने लगा। उसकी बहन को सबक सिखाने के लिए आरोपी ने 27 जुलाई को वरिंदर को अगवा किया और उसे हार्डीज वर्ल्ड दिखाने का बहाना बना कर ऑटो में सतलुज दरिया पर ले गया। वह उसे नहाने के लिए बोला। जब वरिंदर नहाते हुए थक गया तो आरोपी ने वहीं पर डुबो कर उसकी हत्या कर दी और शव नहर में ही फेंक कर फरार हो गया। एडीसीपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे गुरूवार अदालत में पेश किया जाएगा।

loading...