Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

प्रेम विवाह करने वाली लड़की की हुई बेरहमी से हत्या

इंटरकॉस्ट लव मैरिज करने वाली लड़की और उसे बचाने आए एसआई की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला हरियाणा के रोहतक का है। यहां लघु सचिवालय के गेट नंबर दो के बाहर दिल्ली रोड पर बुधवार दोपहर करीब 2.30 बजे करनाल के नारी निकेतन से जुवेनाइल कोर्ट में गवाही देने आई लड़की को तीन गोलियां मार कर हत्या कर दी। बाइक सवार दो हमलावरों ने लड़की को बचाने आए सब इंस्पेक्टर को भी दो गोलियां मार दीं। दोनों घायलों को पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
Image result for प्रेम विवाह करने वाली लड़की की हुई बेरहमी से हत्या

लड़की के साथ मौजूद उसके पति के भाई और मां पर भी फायर किया, लेकिन महिला हेड कांस्टेबल ने उन्हें सड़क पर गिराकर बचा लिया। लड़की ने एक साल पहले रोहतक के युवक से अंतरजातीय लव मैरिज की थी। उस समय लड़की नाबालिग थी इसलिए उसे नारी निकेतन भेज दिया गया था। इसी मामले में आज उसकी पेशी थी। जिस जगह पर दिनदहाड़े वारदात हुई वहां लघु सचिवालय के अलावा महिला थाना और लड़कियों का आईसी कॉलेज भी है। इसके बावजूद हमलावर दो लोगों को गोलियां मारकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। एसपी का कहना है कि हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

नारी निकेतन में रह रही थी लड़की

सिंहपुरा कलां गांव निवासी रिंकू उर्फ  दिनेश ने बताया कि उसके भाई सोमी ने एक साल पहले रोहतक की ममता से लव मैरिज की थी। लड़की के परिजन उसकी शादी से खुश नहीं थे। तब लड़की की उम्र 18 साल से कम होने के कारण कोर्ट ने उसे करनाल के नारी निकेतन भेज दिया था। जबकि लड़के और रिटायर्ड फौजी पिता को जेल भेजा था। बुधवार को इसी मामले में लड़की की रोहतक के जुवेनाइल कोर्ट में गवाही थी। सुबह के समय ही लड़की को गवाही के लिए करनाल के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र, हेड कांस्टेबल सुशीला रोहतक लेकर आए थे।

इसी बीच लड़के की मां प्रमिला और भाई रिंकू भी लघु सचिवालय पहुंच गए थे। दोपहर बाद करीब 2:30 बजे कोर्ट में बयान देने के बाद पुलिस के साथ लड़के की मां-भाई और लड़की लघु सचिवालय के गेट नंबर दो से बाहर निकल रहे थे। सड़क पार करते ही एसपी कार्यालय से 285 और महिला थाने से 170 कदम की दूरी पर बाइक सवार दो युवकों ने ममता और एसआई नरेंद्र को गोलियां मार दी। हमलावरों ने लड़के के भाई रिंकू और मां प्रमिला पर भी फायर किया, लेकिन उनकी सुरक्षा में चल रही हेड कांस्टेबल सुशीला ने मां-बेटे को नीचे गिरा दिया, जिससे वह बच गए।

Loading...

इसके बाद हमलावर हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। जिस लड़के से लड़की ने शादी की है उसके भाई रिंकू ने बताया कि उसका भाई जेल में है। भाई के ससुराल वालों की शिकायत पर उसे करीब सात माह पहले सजा हुई थी। उसने आरोप लगाया कि उसकी भाभी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। सीसीटीवी में हत्या आरोपी कैद हो गए हैं, उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

loading...
Loading...
loading...