Monday , November 19 2018
Loading...

कैलिफोर्निया में बुजुर्ग पर नस्ली हमला

कैलिफोर्निया के शहर मनटीका में पंजाबी मूल के एक 71 वर्षीय बुजुर्ग पर दो युवकों ने नस्ली हमला कर बुरी तरह जलील किया। बुजुर्ग को नीचे जमीन पर गिराकर पेट में लातें मारी और उसके मुंह पर थूककर आरोपी भाग गए। बुजुर्ग की पहचान साहिब सिंह के तौर पर हुई है। मारपीट की घटना पार्क के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात सोमवार भारतीय समय के अनुसार शाम के साढ़े छह बजे की है।
Related image

पंजाब के रहने वाले साहिब सिंह लंबे समय से कैलिफोर्निया के शहर मनटीका में परिवार समेत रह रहा है। सोमवार को सुबह करीब छह बजे जब बुजुर्ग साहिब सिंह सैर करने के लिए अपने घर के नजदीक पार्क में गया तो वहां पर दो युवक पार्क में आए और बुजुर्ग के साथ बहस करने लगे। तभी एक युवक ने बुजुर्ग को पहले घूंसा मारा फिर लात मारी। जब बुजुर्ग उठकर उनका पीछा करने लगे तो एक युवक ने बुजुर्ग के पेट और उसके पैर में लात मारकर जमीन पर गिरा दिया।

जिस से बुजुर्ग की पगड़ी जमीन पर गिर गई। इसके बाद आरोपी फरार होने लगे तो उनमें से एक युवक फिर से वापस आया और जमीन पर गिरे बुजुर्ग को दो लात मारकर उसके मुंह पर थूका और साथी के साथ फरार हो गया। यह वारदात पार्क के नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूत्रों ने बताया कि मनटीका की पुलिस ने वीडियो को कब्जे में लेकर दोनों युवाओं की तलाश शुरू कर दी है।

Loading...
Loading...
loading...