Sunday , April 21 2019
Loading...
Breaking News

तांत्रिक और उसकी पत्नी ने बातों में फंसकर पुलिसकर्मी ने उठाया खौफनाक कदम

रेवाड़ी जिले के भैरामपुर भड़ंगी निवासी दिल्ली पुलिस के जवान कर्मबीर ने 30 जुलाई को आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मामले में मृतक की पत्नी ने दिल्ली निवासी तांत्रिक व उसकी पत्नी पर मोक्ष प्राप्ति के नाम पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है। बावल पुलिस ने तांत्रिक उदय सिंह एवं उसकी पत्नी साधना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Image result for तांत्रिक और उसकी पत्नी

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली पुलिस के मृतक जवान की पत्नी शकुंतला ने बताया कि उसका पति दिल्ली के मालवीय नगर थाना में कई सालों से तैनात था। इसी दौरान दिल्ली के उसी इलाके में रहने वाले तांत्रिक उदय सिंह के संपर्क में आ गया। जिस पर तांत्रिक ने भूत-प्रेत का साया बताते हुए उसे अपने चंगुल में फंसा लिया। शिकायत में महिला ने बताया कि उसके बाद मेरे पति तांत्रिक को अपना गुरु मानने लगा और उसके खिलाफ कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था।

वह कहते थे कि उसके गुरु जल्दी ही उसे मोक्ष की प्राप्ति कराएंगे। महिला ने बताया कि कुछ दिन बाद तांत्रिक व उसकी पत्नी साधना पति को मोक्ष के लिए उकसाने लगे थे। उसके पति ने 25 जुलाई को घर से यह बताकर गया था कि गुरु ने मोक्ष प्राप्ति के लिए बुलाया है। तत्पश्चात 30 जुलाई की शाम को उसका पति दिल्ली से घर आया और खेतों में जाकर फांसी लगा ली।

कहकर गया था मोक्ष प्राप्ति करने जा रहा हूं
शिकायत में जवान की पत्नी ने बताया कि जाते समय उसका पति उससे कहकर गया था कि बच्चों की अच्छे से देखभाल करना है। वह मोक्ष प्राप्ति के लिए जा रहा है। रात को पता चला कि उसके पति ने गांव के खेतों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पत्नी ने उस समय कोई शिकायत नहीं दी थी लेकिन बुधवार को तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दी जिस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

loading...