X
    Categories: अंतर्राष्ट्रीय

इंटरनेट पर एक व्यक्ति मांग रहा लोगों से राय

इंटरनेट पर एक दिलचस्प कहानी सामने आई है. एक व्यक्ति ने लोगों से अपनी निजी समस्या को शेयर करते हुए समाधान मांगा है. यह समस्या जिस तरह से पैदा हुई है वह अनोखी मालूम पड़ती है. दरअसल एक व्यक्ति की पत्नी जिससे उनसे दस साल पहले शादी की थी वो उसे छोड़ कर चली गई है. वह तब जब दोनों अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मनाने के लिए ट्रिप पर बाली गए हुए थे. नाम ना बताने की शर्त पर व्यक्ति ने बताया कि 32 साल की अपनी पत्नी को उसने उस वक्त छोड़ दिया जब वो बाली में रोमांटिक ट्रिप के दौरान उसके अफेयर का मामला किसी दूसरे व्यक्ति के साथ सामने आया. व्यक्ति ने लोगों के साथ अपनी बतों को शेयर करते हुए यह भी बताया कि इस मामले में सबसे बुरी बात यह है कि जिस इंसान के साथ उसकी पत्नी का अफेयर है वह अच्छा इंसान नहीं है. शायद वो कोई क्रिमिनल है.

 

व्यक्ति का कहना है कि वो ऐसा इसलिए कहा रहा है क्योंकि जिसके साथ उसकी पत्नी बाली में मौजूद है. उसे वहां के लोकल लोग भी पसंद नहीं करते हैं. पत्नी को छोड़ कर लौट चुके इंसान का कहना है कि उसे बाली के लोकल लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी का आदमी क्रिमिनल है और कहीं से काफी पैसा लूटकर भागा हुआ इंसान भी है.

Loading...

अब ऐसे में 34 साल के व्यक्ति ने लोगों से इंटरनेट पर राय मांगी है और कहा है कि इस मामले में कृप्या आप मेरी मदद करें. वहीं यूजर्स की ओर से ढेरों जवाब भी आए हैं. ज्यादातर यूर्जस ने अपने जवाब में कहा है कि आप एक वकील ढूंढें और जल्द से जल्द अपनी पत्नी को तलाक दे दें.

loading...

कहानी की खास बात ये है कि व्यक्ति के पास अब भी पत्नी का मैसेज आता है. व्यक्ति का कहना है कि उसकी पत्नी ने मैसेज के जरिए बताया कि वो अच्छा वक्त बीता रही है. इसके बाद एक यूजर ने कहा, ‘आप वो इंसान ना बने जो अपनी उस पत्नी के साथ रहने का बहाना ढूंढता है जो उसे धोखा दे चुकी है. यूजर ने जवाब में यह भी कहा कि आपकी पत्नी ने आपको धोखा दिया है’.

यूजर का कहना है कि वो अच्छी इंसान नहीं है इसलिए आपको फौरन उससे अलग होने का फैसला कर लेना चाहीए. बता दें कि राय मांगने वाले व्यक्ति के पोस्ट पर लगभग 14 सौ लाइक्स और 600 कमेंट्स आ चुके हैं.

Loading...
News Room :

Comments are closed.