Sunday , October 21 2018
Loading...
Breaking News

सैनिक की मारपीट से तंग आई पत्नी ने की खुदखुशी

सेना में तैनात सिपाही द्वारा की जा रही मारपीट व प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलिट्री पुलिस को दी गई जिसके बाद सिविल पुलिस को सूचित किया गया।
Image result for सैनिक की मारपीट से तंग आई पत्नी ने फंदा लगा दी जान

सेना क्षेत्र में स्थित न्यू पानीपत लाइन निवासी 28 वर्षीय विवाहिता सुनीता यादव का शव सुबह घर में फंदे से झूलता मिला। कैंट थाने के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें सुनीता ने पति पर मारपीट व प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। सुबह सुनीता का पति सिपाही सुधीश यादव ड्यूटी के बाद जब घर लौटा तो उसने पत्नी का शव पंखे से झूलता देखा।

वर्ष 2015 में दोनों का विवाह हुआ था और उनके कोई बच्चा नहीं है। सूचना पाकर दिल्ली से अंबाला पहुंचे सुनीता के भाई अशोक कुमार की शिकायत पर सैनिक के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गुरूवार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

Loading...

युवक का पंखे से झूलता मिला शव
उधर, कैंट वशिष्ट नगर निवासी 23 वर्षीय युवक दीपक का शव घर में पंखे से झूलता मिला। पुलिस को जानकारी मिली कि दीपक मानसिक रूप से परेशान था और इसी वजह से उसने फंदा लगाया। एसएचओ अजैब सिंह ने बताया कि गुरूवार पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सुपुर्द किया जाएगा।

loading...
Loading...
loading...