Wednesday , September 19 2018
Loading...

5 साल की बच्‍ची से किया रेप फिर किया उसका मर्डर

यूपी के गाजियाबाद जिले के खोड़ा में पांच साल की मासूम के साथ रेप के बाद हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। रेप और हत्या का आरोपी बच्ची के घर में रहने वाला किराएदार निकला, जिसे बच्ची चाचा बुलाया करती थी। पुलिस ने आरोपी किराएदार को एनएच-24 के पास से गिरफ्तार किया था। अब पुलिस रेप आरोपी से और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

Image result for पॉर्न देख 5 साल की बच्‍ची से रेप किया फिर मार डाला

इस कांड के संबंध में गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने मीडिया को बताया,”हत्या के आरोपी का नाम दीपक सिंह है। वह पेशे से कैब चालक है और खोड़ा में किराए पर रहता था। मकान मालिक की पांच साल की बच्ची थी। जो दीपक को चाचा और उसकी पत्नी को चाची कहा करती थी। दीपक की पत्नी मायके गई हुई थी। 4 अगस्त को उनके पहले बच्चे का जन्मदिन था।”

Loading...

एसएसपी के मुताबिक,”2 अगस्त की रात में आरोपी दीपक सिंह ने शराब पी हुई थी। वह अपने कमरे में लेटकर मोबाइल पर पोर्न फिल्म देख रहा था। इसी बीच बच्ची खेलते हुए दीपक के कमरे में घुस गई। दीपक ने उसके साथ निर्मम तरीके से रेप किया। रेप के दौरान जब बच्ची ने रोने और चिल्लाने की कोशिश की तो दीपक ने उसका गला घोंट दिया।”

loading...

पुलिस के मुताबिक, दीपक ने हत्या के बाद शव को एक बोरे में भरकर सीढ़ियों के ऊपर बनी अलमारी में छिपा दिया। इसके बाद उसने चुपचाप खाना खाया और सो गया। रात में 11 बजे जब बच्ची के पिता उसे तलाशते हुए दीपक से पूछने के लिए आए तो उसने जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया। जब बच्ची के पिता खोड़ा थाने गए तो दीपक भी उनके साथ गया था। थाने से लौटने के बाद उसने शव की बोरी को अलमारी से निकालकर पड़ोस की छत पर रख दिया।

पुलिस के मुताबिक, हत्या का आरोपी दीपक तीन अगस्त को दिल्ली चला गया। 4 अगस्त को बेटे का जन्मदिन होने के बावजूद वह दिल्ली मेें ही कैब चला रहा था। जब अखबारों के जरिए उसे अपना नाम आने की सूचना मिली तो वह बुलंदशहर चला गया। वहीं से मंगलवार की सुबह गाजियाबाद होकर दिल्ली लौटते वक्त पुलिस ने गिरफ्तार ​कर लिया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने इस मामले में आरोपी को कड़ी सजा दिलवाने और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला ले जाने की बात कही है।

Loading...
loading...