Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

होंडा की नई जैज फेसलिफ्ट इस दिन भारत में हो सकती है लॉन्च

अगर आपको भी होंडाकी कारें पसंद हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। होंडा की नई जैज फेसलिफ्ट  2018 19 जुलाई को भारत लॉन्च हो सकती है, हालांकि कार की लॉन्चिंग का दावा मीडिया रिपोर्ट्स में ही किया गया है।
Image result for होंडा की नई जैज फेसलिफ्ट इस दिन भारत में हो सकती है लॉन्च

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। डीलर से जुड़े सूत्रों के मुताबिक भारतीय बाजार में नई जैज फेसलिफ्ट 19 जुलाई को दस्तक देगी। वहीं खबर है कि कार की बुकिंग 15 जुलाई 2018 से शुरू हो जाएगी।

वैसे तो कार के फीचर्स के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन नई कार को कई सारे बदलाव के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। नई कार में एबीएस, ईबीडी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कार के अंदर की बात करें तो कार अंदर से पूरी तरह ब्लैक होगी और सीट व दरवाजों के फेब्रिक्स में भी बदलाव देखने को मिलेंगे।

Loading...

नई फेसलिफ्ट में होंडा का डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन नया इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटोप्ले प्री-लोडेड मिलेगा। हालांकि होंडा इस नई कार में सनरूफ नहीं देगी और टॉप वेरियंट में मैजिक सीट भी नहीं मिलेगी। नई कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन और 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा। नई कार की टक्कर मारुति बलेनो और ह्यूंडई आई20 से होगी।

loading...
Loading...
loading...