Thursday , February 21 2019
Loading...

17 अगस्त को हो सकता है केजरीवाल के इस विधायक की किस्मत का फैसला

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को तुगलकाबाद से आप विधायक सहीराम पहलवान की सजा पर सुनवाई स्थगित कर दी है। बता दें कि सहीराम पहलवान पर सितंबर 2016 में युवक को पीटने का आरोप लगा था जिसमें उन्हें कोर्ट दोषी करार दे चुकी है।
Image result for 17 अगस्त को हो सकता है केजरीवाल के इस विधायक की किस्मत का फैसला

आज इस मामले में सजा पर बहस होनी थी जिसे कोर्ट ने 17 अगस्त तक के लिए टाल दिया। गौरतलब है कि इस मामले में दोषियों को तीन साल तक कैद व जुर्माने की सजा हो सकती है।

पिछली सुनवाई में दोषियों ने आरोपों का खंडन करते हुए झूठे मामले में फंसाने का तर्क रखा था, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। दोषियों का कहना था कि उन्होंने कोई मारपीट नहीं की और वह मौके पर मौजूद ही नहीं थे।

गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी

दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में योगेंद्र ने कहा था कि तेहखंड स्थित उसके घर के बाहर सीमेंट की सड़क बनाई जा रही थी। विधायक सही राम ने निर्माण की निगरानी कर रहे सुपरवाइजर को धमकाकर 18 व 19 सितंबर 2016 की रात उसके घर के सामने सड़क बनाने से रोक दिया था।

शिकायतकर्ता ने विधायक से इसका कारण पूछा तो उसने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। अदालत ने सुनवाई के दौरान शिकायतकर्ता योगेंद्र बिधूड़ी के बयान को भरोसेमंद मानते हुए कहा था कि, अभियोजन पक्ष सहीराम व उसके दो सहयोगियों सुभाष व ललित पर लगे आरोपों को साबित करने में पूरी तरह कामयाब रहा है।

दवा लेने जा रहे योगेंद्र का रास्ता रोककर उस पर तेज धार हथियार से हमला किया गया। इसमें उसे चोट आई थी।

loading...