Friday , September 21 2018
Loading...

सोनिया गांधी की गैरमौजूदगी में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक

शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। पार्टी अध्यक्ष राहुल की अध्यक्षता में दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में हुई बैठक में सरकार के सरकार के युवाओं को रोजगार ना दे पाने और भ्रष्टाचार के मुद्दों को जनता के सामने लाने को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में सोनिया गांधी ने हिस्सा नहीं लिया। बताया गया है कि उनका स्‍वस्‍थ ठीक नहीं हैं, जिसके इसके चलते वो मीटिंग में नहीं आ सकीं।

Image result for सोनिया गांधी की गैरमौजूदगी में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक

राहुल गांधी ने बैठक को लेकर ट्वीट कर बताया कि बैठक में एक टीम के तौर पर हमने देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की। उन्होंने कहा है कि सरकार भ्रष्टाचार और युवाओं को रोजगार देने के मामले में असफल रही है, जिसको लेकर बैठक में बात हुई। राहुल ने साथी नेताओं का बैठक में आने के लिए धन्यवाद भी किया।

Loading...

कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस से कहा कि इस बैठक में असम एनआरसी मसौदा, बैंकिंग फर्जीवाड़ा और राफेल सौदे में गड़बड़ी और देश की बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर बात की गई। आने वाले चुनावों को लेकर भी पार्टी नेताओं ने मंथन किया। बैठक में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राज्‍यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी, लोकसभा में नेता विपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अशोक गहलोत और दूसरे नेता मौजूद रहे।

loading...
Loading...
loading...