Friday , September 21 2018
Loading...

ट्रामा सेंटर में घुसकर बीजेपी नेता को दी गई जान से मारने की धमकी

भाजपा नेता आलोक आर्या की जान पर अब भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। शनिवार को ट्रामा सेंटर के जिस रूम में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था वहां पहुंचे अज्ञात बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। इस बात से खौफज़दा परिजनों ने पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर को अवगत कराया, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी ने जिले से फोर्स भेजकर बीजेपी नेता की सुरक्षा मुहैया कराई है। गत 28 जुलाई को शहर के अवंतिका रेस्टोरेंट के संचालक एवं बीजेपी नेता आलोक आर्या पर जानलेवा हमला हुआ था।

Image result for बीजेपी नेता को दी गई जान से मारने की धमकी

आपको बता दें कि बीते रविवार की शाम रेस्टोरेंट के संचालक एवं बीजेपी नेता आलोक आर्य पर जानलेवा हमला हुआ था।आरोपी खाने की मेज से उठा और उसने कैश काउंटर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिससे संचालक बेहोश हो गए थे, आनन-फानन में घायल संचालक को जिला अस्पताल ले जाया गया था और वहां से उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। इस वक्त ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।

Loading...

आलोक आर्या पर हमले के मामले में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने नगर कोतवाल व चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस उप महानिरीक्षक ओंकार सिंह के समक्ष एक हमलावर सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था। डीआईजी ने बताया था कि मामूली विवाद हो लेकर घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले में व्यापारियों ने पूरे शहर में प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा को तुरंत हटाए जाने की मांग की थी। जिसके बाद अनुराग वत्स को यहां के एसपी पद पर तैनात किया गया।

loading...

मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आया जब फोन पर धमकी मिली और आज कुछ अज्ञात व्यक्ति ट्रामा सेंटर में घुसे, चिकित्सक व स्टाफ को झांसा देते हुए आलोक आर्य के कमरे में दाखिल हो गए। इसके बाद आलोक को कुछ धमकी देने लगे। व्यापारी ने चिट्ठी लिखकर अपने परिजनों को सूचना दी। जिस पर परिजनों ने घटना से पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर अनुराग वत्स को अवगत कराया है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने सुलतानपुर से विशेष सुरक्षा दस्ता लखनऊ चिकित्सा विश्वविद्यालय स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रवाना कर दिया है।

Loading...
loading...