X
    Categories: प्रादेशिक

बांग्लादेशी घुसपैठियों में वोट बैंक देख रही कांग्रेस

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान के राजसमंद से कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस हमसे सवाल पूछती है और हमारे चार साल का हिसाब मांगती है, इस देश की जनता तो आपसे आपके चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है। शाह ने कहा कि राजस्थान की वसुंधरा सरकार ने अपनी विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम किया है।

अमित शाह ने राजस्थान के राजसमंद में चारभुजा नाथ मंदिर से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ को हरी झंडी दिखाने के बाद कहा कि पांच साल के बाद अपना हिसाब लेकर निकलने का साहस भाजपा सरकारों की ही हो सकती है, जिसमें से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक हैं। राजस्थान बीमारू राज्य था, लेकिन भाजपा सरकार ने लगन के साथ काम कर राज्य को इस श्रेणी से बाहर निकाला है।

Loading...

शाह ने कहा कि वसुंधरा के नेतृत्व में जैसे सरकार चली है उससे भरोसा है फिर सरकार बनेगी। शाह ने कहा कि वे खुद देश की जनता को हिसाब देने के लिए निकले हुए हैं। मोदी सरकार ने एससी/एसटी एक्ट के कानून को कठोर बनाने का काम किया है।

loading...

एनआरसी मुद्दे पर शाह ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष मामले पर अपना स्टैंड क्यों नहीं क्लीयर कर रहे हैं। इसीलिये कि आपको उसमें अपना वोट बैंक नजर आ रहा है। बांग्लादेशी घुसपैठिओं में कांग्रेस को बड़ा वोटबैंक नजर आ रहा है। कांग्रेस देश की जनता बताए कि बांगलादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालना चाहिए या नहीं?

वसुंधरा राजे ने इस दौरान कहा कि भाजपा दो सदस्यों की पार्टी थी लेकिन आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार गौरवशाली राजस्थान बनाने के लिए काम कर रही है। पांच साल में विकास की बुनियाद रखी है और अब इसे इमारत में बदलना होगा। उन्होंने कहा कि हर पांच साल में सरकार बदलने की आदत को बदलना होगा क्योंकि इससे विकास की गति रुक जाती है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.