X
    Categories: बिहार

बालिका गृह केस के चलते वामपंथी दलों ने किया बिहार बंद

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न के खिलाफ आज कई संगठनों ने बिहार बंद का एलान किया है। जिसका पटना सहित पूरे राज्य में असर देखने को मिल रहा है। राज्य के गया, आरा, जहानाबाद, शेखपुरा, नालंदा, पटना सहित कई जगहों पर वाम दल प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने कई जगहों पर ट्रेन रोक रखी है तो कुछ जगहों पर यातायात पूरी तरह से बाधित है। वहीं बिहार के पूर्व मुख्मंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

बिहार बंद में वामपंथी दलों सहित राजद और कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल है। कार्यकर्ता बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाय हाय के नारे लगा रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने बिहार बंद का विरोध किया है।

दरभंगा में भी वामदलों के बिहार बंद का असर दिख रहा है। कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दी है। इसके बाद यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बंद के असर को देखते हुए राज्य में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस लोगों से शांति की अपील कर रही है। लेकिन प्रदर्शनकारी पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।

Loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.