Sunday , November 18 2018
Loading...
Breaking News

कॉलेज के बाद यह काम करने पर ट्रोल हुई हनन हमीद

अपनी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए कॉलेज के बाद 21 सला की हनन हमीद नाम की लड़की मछलियां बेचा करती है. उसकी इस कहानी को एक लोकल मैग्जीन ने कवर किया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल हुई थी. बुधवार को हनन ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे. हनन तिरुवंतनतपुरम के ओणम बकरीद खादी एक्सपो के रैंप पर चलीं. हनन को इस प्रोग्राम के लिए केरला खादी बोर्ड की उपाध्यक्ष शोभना जॉर्ज ने आमंत्रित किया था.

Image result for कॉलेज के बाद मछली बेचने पर ट्रोल हुई हनन हमीद ने किया रैंप वॉक

सोशल मीडिया पर कॉलेज यूनिफॉर्म पहनकर मछली बेचने की वजह से ट्रोल हुईं हनन से केरला के CM ने उससे मुलाकात की. अपनी मुलाकात के दौरान हनन ने खुद को गवर्नमेंट की बेटी बताया जो गवर्नमेंट से पूरी सुरक्षा चाहती है. विजयन ने एक बार फिर से हनन को सुरक्षा का वादा दिया  बोलाकि वह गवर्नमेंट का पूरा समर्थन उनके साथ है.

हनन जब ट्रोल हो रही थीं उस समय केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स  सूचना प्रौद्योगिकी, संस्कृति  पर्यटन मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम 21 वर्ष की कॉलेज छात्रा के समर्थन में उतर आए थे. वह इस समय थोडुपुझा के एक कॉलेज से बीएससी कर रही है.

हनन की कहानी को मलयामल के प्रतिष्ठित अखबार मातृभूमि ने प्रकाशित किया था. उसकी इस दिल छू लेने वाली कहानी को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा शेयर किया गया था. जिसमें फिल्म कलाकार  राजनीतिज्ञ शामिल थे. लेकिन सोशल मीडिया पर हनन की कहानी को लेकर कुछ लोगों ने संदेह जाहिर किया  इसे झूठा करार दिया था.

जिसके बाद हनन के कॉलेज प्रधानाचार्य  पड़ोसियों ने उसका साथ दिया  बोला कि अखबार में छपी यह कहानी झूठी नहीं है. इस समाचार पर रिएक्शन देते हुए कन्नथनम ने अपने फेसबुक पर लिखा, ‘केरला के लोगों हनन पर हमला करना बंद करो. मैं शर्मिंदा हूं. एक लड़की अपनी बिखरी हुई जिंदगी को संभालने की प्रयास कर रही है.

ट्रोलिंग से निराश हुई हनन ने बोला था, ‘मुझे कोई मदद नहीं चाहिए. कृपया मुझे अकेला छोड़ दें अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए कार्य करने दें.‘ उसकी कहानी के बारे में पता चलने के बाद फिल्मकार अरुण गोपी ने उसे अपनी आगामी फिल्म में कार्य करने का ऑफर दिया था.

Loading...
loading...