Tuesday , September 25 2018
Loading...
Breaking News

थाना प्रभारी ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार

रीवा जिले के मऊगंज 45 साल के थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा को 15 साल एक लड़की को शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार करने के मामले में आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मऊगंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया, ‘15 साल की लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में मऊगंज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक महेन्द्र मिश्रा को सोमवार रात भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया और मंगलवार को उसे मऊगंज के अपर सत्र न्यायाधीश मनीष पाटीदार की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।’

Image result for थाना प्रभारी ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार

रीवा जिला मुख्यालय से मऊगंज करीब 60 किलोमीटर दूर है और मिश्रा पहले से ही शादीशुदा हैं। यह मामला तब सामने आया जब 15 साल की लड़की सोमवार शाम को मऊगंज पुलिस स्टेशन पहुंची। उसने पुलिस को अपनी आप-बीती सुनाई। लड़की ने बताया कि मिश्रा 26 जुलाई को कथित तौर पर उसे एक प्राइवेट लॉज में लेकर गया और पांच दिनों तक उसका बलात्कार किया। मऊगंज में पोस्टिंग होने के बाद से मिश्रा यहां रह रहा था।

Loading...

मिश्रा की टीनेजर से मुलाकात तीन महीने पहले रीवा कोतवाली में पोस्टिंग के दौरान हुई थी। आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में लड़की के पिता से पूछताछ के दौरान मिश्रा परिवार के संपर्क में आया। सिंह ने कहा, ‘लड़की का कथित आरोप है कि मिश्रा ने 26 जुलाई को लॉज में उसके साथ संबंध बनाए। उसने वादा किया कि वयस्क होने पर वह उससे शादी कर लेगा।’ साल 2014 में सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद मिश्रा पुलिस फोर्स में शामिल हुआ था।

loading...
Loading...
loading...