Thursday , April 18 2019
Loading...
Breaking News

आखिर किन वजहों से विवादों से घिरा ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर

हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने सेक्टर-24 कोतवाली में फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ के पोस्टर पर आपत्ति जताई है। फिल्म के निर्माता समेत दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
Image result for 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर

संगठन के प्रदेशभर के पदाधिकारियों ने सभी जिलों में शिकायत दी है, इसलिए रिपोर्ट कहां दर्ज की जाएगी, इसके लिए आला अधिकारियों के निर्देश का इंतजार किया जा रहा है।

हिंदू युवा वाहिनी के नोएडा महानगर मीडिया प्रभारी विक्रांत शर्मा ने सेक्टर-24 थाने में शिकायत दी है। आरोप लगाया है कि संगठन के संरक्षक आदित्यनाथ योगी हैं और वह प्रदेश के मुख्यमंत्री भी हैं।

उनके ऊपर ‘जिला गोरखपुर’ नाम से फिल्म बनाई जा रही है, जिसके निर्माता की ओर से पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में सीएम योगी से मिलता जुलता एक व्यक्ति दिखाया गया है, जिसके दोनों हाथ पीठ से लगे हुए हैं और हाथ में पिस्टल दिखाकर उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई गई है, जबकि उनका भगवा रंग मुख्यमंत्री की पहचान है।

उन्होंने कहा कि साधु छवि के व्यक्तित्व के हाथ में पिस्टल दिखाकर फिल्म निर्माता ने उनकी छवि धूमिल की है, इसलिए संगठन के पदाधिकारियों ने फिल्म निर्माता और फाइनेंसर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

इस मामले को लेकर मंगलवार को एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा से संगठन के पदाधिकारियों ने मुलाकात की और उसके बाद सेक्टर-24 कोतवाली में शिकायत दी।

आला अधिकारियों के निर्देश का इंतजार
फिल्म के निर्माता समेत दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पोस्टर में मुख्यमंत्री की तरह दिखने वाले एक व्यक्ति को दिखाया गया है और उसमें संबंधित व्यक्ति के हाथ में पिस्टल दिखाई गई है, जिस पर संगठन के लोगों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए शिकायत दी है। आला अधिकारियों के निर्देश का पालन किया जाएगा और उसी का इंतजार किया जा रहा है।-पंकज पंत, इंस्पेक्टर, थाना सेक्टर-24

loading...